उद्धव ठाकरे की नाकामी छुपाने के लिए अभिसार शर्मा ने फैलाई अफवाह, लोग बोले- दलाली बंद कर दो

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप देशभर में तेजी से बढ़ रहा है। भारत में सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित महाराष्ट हैं। यहाँ अबतक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 62 हजार के पार पहुँच चुकी है। परन्तु कुछ तथाकथित पत्रकार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को डिफेंड करनें की कोशिश कर रहे हैं, अफवाह फैलाकर उन्हें खुश करनें की कोशिश कर रहे हैं। इन्हीं में से एक पत्रकार हैं अभिशार शर्मा जो आजकल यु-ट्यूब पर पत्रकारिता कर रहे हैं और अफवाह फैला रहे हैं।

अभिसार शर्मा ने कहा की, महाराष्ट्र में अबतक 4 करोड़ 5 लाख 20 कोरोना टेस्टिंग हो चुकी है, इनमें से 1897 लोगों की मौत हुई है। अभिसार ने आगे कहा, महाराष्ट्र से दोगुना आबादी है उत्तर प्रदेश की वहां अबतक सिर्फ 2 लाख 40 हजार 588 टेस्टिंग हुई है।

सच्चाई ये है की, पूरे देश में अभी तक केवल 33 लाख से ज्यादा कोरोना टेस्टिंग हुई है, ये कहना है ICMR का तो महाराष्ट्र में अकेले 4 करोड़ टेस्टिंग कैसे हो गई। अब खुद सोंचिये अभिसार शर्मा जैसे लोग संकट के समय में भी अफवाह फैलानें से नहीं बाज आ रहे हैं। अभिसार शर्मा की अफवाहबाजी पत्रकारिता को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा जा रहा है, यूजर्स का कहना है की, दलाली बंद करो, जो सच है वही दिखाओ।

गौरतलब है की, कोरोना वायरस के मामले में महाराष्ट्र पहले पायदान पर है, राज्य में तीन पार्टियों शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी की सरकार चल रही है इसके बावजूद कोरोना के मामलें थमने का नाम नहीं ले रे हैं। रोजाना एक-दो दिन छोड़कर रोजाना २ हजार से ज्यादा कोरोना के नए केस सामनें आ रहे हैं। यही नहीं प्रवासी मजदूर लगातार महाराष्ट्र से पलायन करने को मजबूर हैं। ज्यादातर मजदूरों का यही कहना है की, मुंबई में भूखे मरनेँ से अच्छा है किसी तरह अपनें गाँव पहुँच जायें। वहां भूखे तो नहीं मरेंगें।

loading...