PM की अपील पर जहीर खान ने भी जलाया दिया तो भड़के कटटरपंथी, बोले- तुम जमातियों का साथ क्यों नहीं देते

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना वायरस को भगाने के लिए कल यानी 5 अप्रैल को पूरे देश ने रात 9 बजे 9 मिनट तक दीप का प्रज्ज्वलन किया। पीएम की अपील पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने भी दिया जलाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की।

हालांकि, कुछ कटटरपंथी मुस्लिम जहीर खान को दिया जलाते देख आगबबूला हो गए, और सोशल मीडिया पर जमकर गाली उल्टा-सीधा कमेंट करने लगे, हालाँकि ज्यादातर लोग जहीर खान की तारीफ भी कर रहे हैं। बस कुछ चंद कटटरपंथी ही विरोध कर रहे हैं। साकिब तंजील नाम के एक मुस्लिम युवक ने कहा, आप ( जहीर खान ) मरकज, जमातियों के साथ क्यों नहीं खड़े होते हो? वहीँ असद पठान ने कहा, अंधभक्तों की तरह तुम भी दिया जला रहे हो। मोहम्मद तस्लीम ने लिखा, वह मोदी जी वह, एक और मुस्लिम पे जादू कर दिए।

गौरतलब है की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 मार्च की रात 9 बजे के लिए देशवासियों से एक खास अपील की थी। कोरोना वायरस के खिलाफ देश की एकजुटना प्रदर्शित करने के लिए पीएम ने सुझाव दिया था कि इस वक्‍त 9 मिनट के लिए घरों की बत्तियां बुझा दी जाएं। उसकी जगह दीयें, मोमबत्‍ती, टॉर्च जलाएं।

प्रधानमंत्री आवास में पीएम मोदी ने दीप जलाए। पूरे देश से तस्‍वीरें आई हैं, ऐसे लग रहा था जैसे दीवाली हो। कहीं-कहीं पटाखे छूटने की खबर भी मिली।

loading...