तब्लीगी जमात वालों ने इस राज्य को किया बर्बाद, एक दिन में मिले 110 कोरोना के मरीज

तमिलनाडु, 1 अप्रैल: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सबसे बुरी खबर तमिलनाडु से आई है? जी हाँ, निजामुद्दीन के तब्लीगी जमात वालों के कुकृत्य ने तमिलनाडु को पूरी तरह से बर्बाद कर डाला, राज्य में केवल एक दिन में कोरोना वायरस से 110 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

तमिलनाडु की हेल्थ सेक्रटरी ने बताया की, निजामुद्दीन तब्लीग़ी जमात में शामिल हुए 1103 लोग अपनी मर्जी से सामने आए हैं। इनमें से 658 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिसमें से 110 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

हेल्थ सेक्रेटरी ने कहा कि, सरकारी मशीनरी 24 घंटे काम कर रहे हैं। हमने मरकज में शामिल हुए सभी लोगों को आइसोलेशन वॉर्ड में रखा है। 658 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें से अभी तक 110 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने आगे कहा, हर मरीज के लिए हम चेक कर रहे हैं कि वे किस ट्रांसपोर्ट से आए और उनके साथ किन लोगों ने यात्रा की। और किस-किस से मिले।

जानकारी के मुताबिक़, दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात में लगभग तीन हजार के आसपास लोग शामिल हुए थे, जिनमें देश के अलग-अलग हिस्सों के अलावा कई विदेशी नागरिक भी शामिल थे। इसमें सबसे ज्यादा लोग तमिलनाडु के थे।

loading...