गाजियाबाद के बाद कानपुर में जमातियों ने नर्सों से की बदतमीजी, थूक-थूक कर फैला रहे गंदगी

कानपुर, 4 अप्रैल: देश के अलग-अलग राज्यों के अस्पतालों में कोरोना वायरस का ईलाज कर रहे निजामुद्दीन तबलीगी जमात से जुड़े लोगों की बदतमीजी जारी है। गाजियाबाद के बाद अब कानपुर में तब्लीगी जमात के लोगों का घिनौना कुकृत्य सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जमातियों ने कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज में गन्दी हरकत की, जिसपर डॉ आरती लाल चंद्दानी ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन वार्ड में जमातियों ने मेडिकल व पैरामेडिकल स्टॉफ का सहयोग न करते हुए उनके साथ बदसलूकी की है और जगह-जगह थूक-थूककर गंदगी फैला दी।

बता दें कि इससे पहले निजामुद्दीन मरकज के जमातियों ने गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में नंगे घूम रहे थे, महिला कर्मचारियों के सामने अश्लील गाने गा रहे थे। अश्लील हरकत कर रहे थे, जमातियों के इस घिनौने कृत्य के बाद अस्पताल प्रसाशन ने जमातियों के खिलाफ लिखित एफआईआर दर्ज कराइ।

ये मामला जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने जमातियों के खिलाफ NSA के तहत कार्यवाही के आदेश दिया। सीएम योगी ने कहा की, ये लोग मानवता के दुश्मन हैं. ऐसे लोगों को हम छोड़ेंगें नहीं? इसपर NSA के तहत कार्यवाही की जायेगी।