दिल्ली के LNJP हॉस्पिटल में जमातियों ने नर्स के साथ फिर की शर्मनाक हरकत

नई दिल्ली, 22 अप्रैल: देश-दुनिया में मचे कोरोना वायरस के कहर के बीच तब्लीगी जमातियों की शमर्नाक हरकत का सिलसिला जारी है। ताजा मामला राजधानी दिल्ली से आया है जहाँ अस्पताल में जमातियों ने नर्स की PPE किट ही फाड़ डाली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिल्ली के LNJP अस्पताल में कोरोना का ईलाज करा रहे जमातियों ने महिला नर्स की PPE किट फाड़ दी। विरोध करने पर जमातियों ने नर्स की गर्दन दबाकर बदसलूकी एवं अभद्रता भी की। इससे पहले जमाती गाजियाबाद, कानपुर और ग्वालियर में नर्सों के साथ अश्लील हरकतें कर चुके हैं।

https://twitter.com/ippatel/status/1252791126135889921?s=20

LNJP अस्पताल की नर्स ने अपनी आपबीती और जमातियों की शर्मनाक करतूत को उजागर करते हुए कहा की, मैं समझती थी जो मीडिया में जमात के बारें में चल रहा है, वो गलत है जमाती भी इंसान होते हैं। नर्स ने कहा, वास्तव में ये जमाती हैवान निकले। मैं इनपर भरोसा करके बहुत बड़ी गलती की।

नर्स ने आगे कहा की, जमाती अस्पताल में सोशल डिस्टेनिंग का बिल्कुल भी पालन नहीं करते। अस्पताल में इकठ्ठा होकर नवाज पढ़ते हैं। इधर-उधर घूमते रहते हैं। अन्य मरीजों को भी डिस्टर्ब करते रहते हैं। बोलने पर नर्सों और डॉक्टरों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। नर्स ने कहा की, ऐसे माहौल में हमें कोरोना का ईलाज करने में काफी दिक्क्तें आ रही हैं।