भारत का वो राज्य जहाँ नहीं है कोरोना का एक भी मरीज, पढ़ें

चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कोहराम मचा रहा है। भारत में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। भारत के लगभग सभी राज्यों में कोरोना के मरीज हो गए हैं। जिस राज्य में नहीं था या कम थे निजामुद्दीन मरकज के बाद उन राज्यों में भी कोरोना मरीजों की भरमार लग गयी, लेकिन भारत के ही एक राज्य में कोरोना अपना पाँव नहीं जमा सका। जी हाँ? इस राज्य का नाम है त्रिपुरा। त्रिपुरा में भाजपा की सरकार और युवा बीजेपी नेता बिप्लब देब मुख्यमंत्री हैं।

त्रिपुरा में अभी तक कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया है। भगवान करें आये भी न? त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बपलाब देब ने कहा है की, कोरोना से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन करते रहे हैं। यदि जरुरी काम से बाहर जा रहे हैं तो फेसमास्क जरूर लगा लें। अगर मास्क नहीं है तो गमछे से चेहरा ढककर जाएँ। उन्होंने कहा, जरुरी हो तभी घर से निकलें।

इसके अलावा मुख्यमंत्री बिप्लब ने कहा है की, अस्पताल में काम कर रहे सभी कर्मचारी मास्क जरूर लगाएं। बिना मास्क लगाए अस्पताल न आएं। कोरोना से लड़ने के लिए त्रिपुरा में कड़ी तैयारियां की गई हैं. जिसकी वजह से वहां कोरोना का खतरा नहीं है।

भारत के सभी राज्यों के कोरोना मृतकों और मरीजों का संख्या का पूरा डेटा

loading...