इस भाजपा साशित राज्य में काबू हुआ कोरोना, 4 दिनों से नहीं आया एक भी कोरोना मरीज

देहरादून, 12 अप्रैल: देश भर में रॉकेट की रफ़्तार से बढ़ कोरोना संक्रमण के बीच बीजेपी साशित उत्तराखंड एक ऐसा राज्य है जहां लगातार चौथे दिन एक भी कोरोना संक्रमण का मामला सामने नहीं आया है। अब भी राज्य में कुल मामलों की संख्या 35 है। इस बात की जानकारी उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग ने दी है।

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 35 है, जिनमें से दो और मरीज ठीक हो गए हैं। अब रिकवर हुए संक्रमितों की कुल संख्या सात हो गई है। दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती अमेरिकी नागरिक और सेलाकुई निवासी युवक की लगातार दूसरी बार रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

दुबई से लौटे सेलाकुईं निवासी 21 वर्षीय युवक ने 15 दिन में कोरोना को हरा दिया। वह दुबई में एक होटल में पिछले करीब एक साल से हॉस्पिटैलिटी का काम कर रहे था। कोरोना का संक्रमण बढ़ने से गत 18 मार्च को दुबई से वापस अपने घर आया था। दुबई में ही किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने पर वह वायरस की चपेट में आया। बहुत दिनों बाद दिखे बीमारी के लक्षण बीमारी के लक्षण उसने बहुत दिनों बाद दिखे। लेकिन इसके बाद भी उसने हिम्मत नहीं हारी। और अब वो भी कोरोना से मुक्त हो चुका है।

Sponsored Articles
loading...