कोरोना योद्धा पुलिस और नर्सों पर हमला करने वाले ईदे खान, हाफिज, शेखावत, नफीस और जलालू गिरफ्तार

muslim-jamati-stone-pelter-attck-police-and-nurses-in-faridabad

फरीदाबाद, 21 अप्रैल: कोरोना योद्धा पुलिस और नर्सों हम हमला करने वाले ईदे खान, हाफिज, शेखावत, नफीस और जलालू को गिरफ्तार गिरफ्तार कर लिया गया है. इन लोगों ने आशा वर्कर और पुलिस टीम के साथ मारपीट की थी.

जैसा की विधित है कि कोरोनावायरस माहवारी की रोकथाम हेतु फरीदाबाद प्रशासन ने डोर टू डोर सर्वे चला रखा है।

ताकि समय रहते संक्रमित व्यक्तियों का पता लगाकर उनको आइसोलेट किया जा सके एवं अन्य व्यक्तियों तक संक्रमण पहुंचने से रोका जा सके।

आज दिनांक 21 अप्रैल को डोर टू डोर सर्वे के दौरान रेखा शर्मा निवासी सेक्टर 65 फरीदाबाद जोकि आदर्श नगर बल्लभगढ़ एरिया में पिछले 6 साल से आशा वर्कर का काम कर रही है।

सेक्टर 62 आशियाना बल्लभगढ़ में डोर टू डोर सर्वे के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके साथ गाली गलौज एवं मारपीट की।

पुलिस के आने पर आरोपियों ने पुलिस के साथ भी हाथापाई की जिस पर आरोपियों को तुरंत प्रभाव से अतिरिक्त पुलिस बल बुला कर मौके पर ही गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी

1. ईदे खान उर्फ पप्पू पुत्र नियाज मोहम्मद निवासी मकान नंबर 679 ब्लॉक 17 आशियाना सेक्टर 62 बल्लभगढ़।
2. हाफिज पुत्र नियाज निवासी मकान नंबर 292 ब्लॉक 8 आशियाना सेक्टर 62 बल्लभगढ़।
3. शेखावत पुत्र नसरुद्दीन निवासी मकान नंबर 292 block 8 आशियाना सेक्टर 62 बल्लभगढ़।
4. नफीस पुत्र हाफिज निवासी मकान नंबर 292 block8 आशियाना सेक्टर 62 बल्लभगढ़।
5. जलालू पुत्र नियाज के रूप में हुई है।
faridabad-muslim-stone-peltersआरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148, 149, 186, 188, 332, 353, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त के के राव ने बताया कि जो स्वास्थ्य विभाग की टीम फरीदाबाद में डोर टू डोर सर्वे में लगी हुई है अगर उनके साथ किसी भी तरह की कोई बदतमीजी सामने आती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पता नहीं लोग क्यों नहीं समझते हैं इस मुश्किल घड़ी में आज स्वास्थ्य विभाग की टीम बहुत ही मेहनत से काम कर रही है। उसके बावजूद भी उनके साथ इस तरह की हरकत अशोभनीय है।

उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि अगर इस तरह की घटना कोई सामने आती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उन को जेल भेजा जाएगा। फरीदाबाद जिले में इस तरह की कोई भी घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

loading...