शर्मनाक करतूत, जिनपर बरसाने चाहिए फूल, ईदे खान, हाफिज, शेखावत, नफीस और जलालू ने बरसाए पत्थर

muslim-jamati-attack-nurses-asha-workers-police-in-faridabad-sector-62

फरीदाबाद, 21 अप्रैल: कोरोना वायरस के खिलाफ महायुद्ध में पुलिस और स्वास्थय विभाग की टीम अपनी जान की बाजी लगा रही है, ये लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर घर घर जाकर कोरोना की स्क्रीनिंग कर रहे हैं ताकि कोरोना मरीजों की पहचान करके उनका इलाज किया जा सके लेकिन आज सेक्टर-62 आशियाना अपार्टमेंट में कोरोना योद्धाओं के साथ मारपीट और पत्थरबाजी करके उनके हौसले को तोड़ने का प्रयास किया गया हालाँकि ऐसा करने वाले ईदे खान, हाफिज, शेखावत, नफीस और जलालू को गिरफ्तार कर लिया गया है, कई अन्य फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर केके राव ने ऐसे लोगों को कड़ी चेतावनी दी है, उन्होंने कहा – जो स्वास्थ्य विभाग की टीम फरीदाबाद में डोर टू डोर सर्वे में लगी हुई है अगर उनके साथ किसी भी तरह की कोई बदतमीजी सामने आती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पता नहीं लोग क्यों नहीं समझते हैं इस मुश्किल घड़ी में आज स्वास्थ्य विभाग की टीम बहुत ही मेहनत से काम कर रही है। उसके बावजूद भी उनके साथ इस तरह की हरकत अशोभनीय है।

उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि अगर इस तरह की घटना कोई सामने आती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उन को जेल भेजा जाएगा। फरीदाबाद जिले में इस तरह की कोई भी घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

गिरफ्तार आरोपियों का विवरण

1. ईदे खान उर्फ पप्पू पुत्र नियाज मोहम्मद निवासी मकान नंबर 679 ब्लॉक 17 आशियाना सेक्टर 62 बल्लभगढ़।
2. हाफिज पुत्र नियाज निवासी मकान नंबर 292 ब्लॉक 8 आशियाना सेक्टर 62 बल्लभगढ़।
3. शेखावत पुत्र नसरुद्दीन निवासी मकान नंबर 292 block 8 आशियाना सेक्टर 62 बल्लभगढ़।
4. नफीस पुत्र हाफिज निवासी मकान नंबर 292 block8 आशियाना सेक्टर 62 बल्लभगढ़।
5. जलालू पुत्र नियाज

Sponsored Articles
loading...