केजरीवाल के मंत्री इमरान हुसैन ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियाँ, झुण्ड के साथ निकला सड़क पर

नई दिल्ली, 28 अप्रैल: देशभर में कोरोना वायरस आतंक मचा रहा है, सरकार लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है लेकिन जब नेता ही नियमों की धज्जियाँ उड़ाएंगें तो आम जनता क्या नियम मानेगी। ताजा मामला दिल्ली से आया है जहाँ लॉकडाउन के दौरान दिल्ली सरकार के मंत्री ही इसकी धज्जियां उड़ाते नज़र आए।

दिल्ली के सदर बाजार का वीडियो सामने आया है, जिसमें अरविन्द केजरीवाल सरकार में मंत्री इमरान हुसैन लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन और पुलिस से झड़प करते दिख रहे हैं। हुसैन बल्लीरामन से विधायक हैं। दरअसल, वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ गाड़ियों का काफिला लेकर घूम रहे थे। एसएचओ अशोक कुमार ने जब आपत्ति जताई तो मंत्री आग-बबूला हो गए।

मंत्री के साथ वहाँ उपस्थित लोगों ने भी पुलिस से बहस की। पुलिस ने जब उनसे कहा कि वो उन्हें अपना काम करने दें तो मंत्री ने कहा कि वो किसी के भी काम में दखलअंदाज़ी नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने भी मंत्री को समझा दिया कि वो मंत्री हैं, अपना काम करें लेकिन पुलिस के काम में दखलंदाज़ी न करें। बता दें कि – दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 3 हजार के पार पहुँच चुकी है जबकि 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।