तब्लीगी जमात के बाद जमात-ए-शूरा? ने दी दस्तक, 1100 में से 4 निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

तब्लीगी जमात के कारण रॉकेट की रफ़्तार से बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या अभी रुकी भी नहीं थी की उससे पहले जमात-ए-शूरा? ने देश में दस्तक दे दी है। जमात-ए-शूरा का नाम सुनकर देश में हड़कंप मच गया है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक़, गुजरात में तुर्कमान गेट पर जमात ए शूरा के करीब 11 सौ सदस्‍यों के आने की बात सामने आई है। इनमें से चार के टेस्‍ट कोरोना पॉजि‍टिव आए हैं। जिसे सुनकर लोगों की नींद हराम हो गई है। साथ पुलिसवाले भी चिंतित हो गए हैं की अभी जमातियों को ही मस्जिद-मस्जिद ढूढ़ना पड़ रहा है। अब शायद इन्हें भी ढूढ़ना पढ़ेग।

रिपोर्ट्स में दी गई जानकारी के मुताबिक़, शूरा जमात के 1095 में से 4 भरुच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ये सभी तमिलनाडु से ट्रेन के जरिए अंकलेश्‍वर पहुंचे तथा वहां से बस के जरिए भरुच पहुंचे थे। 12 से 17 मार्च तक वे मस्जिद में ठहरे तथा बाद में पास के गांव ईखर की एक मस्जिद में चले गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन ने ईखर गांव की 7 किमी की त्रिज्‍या में आने वाले गांव तथा भरुच तहसील के कंबोली, सीमिलिया किसानाड व पालेज गांव को 23 अप्रेल तक के लिए सील कर दिया है। ताकि संक्रमण बढ़ न सके।

loading...