डबुआ सब्जी मंडी के आढ़ती को कोरोना होने की खबर से जनता में टेंशन

faridabad-dabua-sabji-mandi-corona-positive-adhati

फरीदाबाद, 28 अप्रैल: डबुआ सब्जी मंडी में आढ़ती गोलू की आढ़त के बाहर और NIT-1 B ब्लॉक में उनके घर के बाहर कोरोना के खतरे वाला बोर्ड लगा दिया गया है, कुछ लोग उन्हें कोरोना पॉजिटिव भी बता रहे हैं लेकिन जब तक फरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग इसकी पुष्टि नहीं कर देगा, हम उन्हें कोरोना मरीज नहीं बताएंगे, ऐसा इसलिए क्योंकि स्वास्थय विभाग ही इस बारे में फाइनल रिपोर्ट देता है और कई बार निजी अस्पतालों या निजी लैब की पॉजिटिव रिपोर्ट सरकारी अस्पतालों में निगेटिव हो जाती है। मरीज कोरोना पॉजिटिव है या निगेटिव इसका अंतिम फैसला फरीदाबाद प्रशासन या स्वास्थय विभाग ही करता है.

सूत्रों के अनुसार आढ़ती गोलू का निजी हॉस्पिटल फरीदाबाद में इलाज चल रहा था, उन्हें कोरोना के लक्षण थे यानी खांसी, जुखाम और बुखार। जब उनका टेस्ट कराया गया तो उन्हें पॉजिटिव बताया गया, ऐसी सूत्रों से जानकारी मिली है जिसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. पुष्टि स्वास्थय विभाग कर करेगा।

खैर.. आढ़ती गोलू के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आग की तरह पूरे जिले में फ़ैल गयी है और लोगों में हड़कंप मच गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह अगर वह कोरोना पॉजिटिव हैं और आढ़त पर जा रहे होंगे तो कई लोगों के संपर्क में आये होंगे, क्योंकि मंडी में सब्जियां खरीदने के लिए काफी खुदरा विक्रेता इकठ्ठे होते हैं।

फरीदाबाद मंडी प्रशासन ने एहतियातन कदम उठाते हुए उनकी आढ़त को सील कर दिया है. प्रशासन अपनी पूरी हरकत में है. हमारी जनता को सलाह ये है कि आढ़ती की फाइनल रिपोर्ट पॉजिटिव आये ना निगेटिव लेकिन आप लोग सावधान रहें, अपने घरों में रहें, बाहर कम निकलें और प्रशासन के दिशानिर्देशों के अनुसार फल एवं सब्जियों को अच्छी तरह धोकर इस्तेमाल करें और अपने हाथों को भी बार बार धोते रहें।

Sponsored Articles
loading...