ड्यूटी करते हुए अगर दिल्ली के पुलिस कर्मी हुए कोरोना पॉजिटिव तो कमिश्नर साहब देंगे 1 लाख रुपये

delhi-police-staff-get-rs-1-lakh-if-corona-virus-positive

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ऐलान किया है कि अगर कोई पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गया तो उसे एक लाख रुपये का आर्थिक सहयोग दिया जाएगा।

आपको बता दें कि दिल्ली में अब तक 1707 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, आज 67 नए मामले सामने आये हैं. फ़िकर वाली बात ये है कि 56 मरीजों की ना तो फॉरेन ट्रेवल हिस्ट्री है और ना ही कांटेक्ट हिस्ट्री, उनको संक्रमण कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है. इसके अलावा 11 लोगों की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री है.

दिल्ली में अब कुल मरीजों की संख्या 1707 हो चुकी है जिसमें से 72 लोगों का ट्रीटमेंट हो चुका है और 42 मरीजों की मौत हो चुकी है. 1592 मरीजों का कई अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

1707 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में 1080 मरीज मरकज निजामुद्दीन से जुड़े हैं, 53 लोग विदेश यात्रा से जुड़े हैं, 353 लोग ऐसे लोगों के कांटेक्ट में आने से संक्रमित हुए हैं और 191 लोगों की कांटेक्ट हिस्ट्री की जांच की जा रही है. सरकार कोरोना महामारी से निपटने की पूरी कोशिश कर रही है, दिल्ली में 40 से अधिक हॉटस्पॉट की पहचान हो चुकी है और ऐसे क्षेत्रों में अधिक निगरानी रखी जा रही है.

loading...