भारत का खाकर मुस्‍लिम देशों का डर दिखा रहे दिल्‍ली अल्‍पसंख्‍यक आयोग के अध्‍यक्ष जफरुल इस्‍लाम

नई दिल्ली, 29 अप्रैल: दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम ने स्वारा सोशल मीडिया पर डाले गए विवादित पोस्ट से बवाल खड़ा हो गया है। तमाम हिंदू संगठनों सहित बीजेपी के कई नेताओं ने जफरुल इस्‍लाम खान के पोस्‍ट को लेकर कार्रवाई करने की बात कही है। इस्लाम भारत का खाकर मुस्लिम देशों का डर दिखा रहे हैं।

जफरुल इस्लाम ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है की, देश के अंदर मुसलमानों के साथ अत्याचार हो रहा है और अरब के कई देश मुसलमानों के साथ खड़े हैं। खासतौर से उन्होंने कुवैत का जिक्र करते हुए कहा कि वह कुवैत का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने भारत के मुसलमानों के साथ एकजुटता दिखाई है।


उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत में मुसलमानों के साथ कुछ होता है तो अरब के देश चुप नहीं रहेंगे. जफरुल इस्लाम ने भगोड़े जाकिर नायक और ऐसे ही कई लोगों का नाम लेते हुए कहा कि वह भी अरब में एक मुकाम रखते हैं। अगर जरूरत पड़ी तो वह अरब से बातचीत करेंगे। इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद कहीं ना कहीं अब विवाद होना लाजमी है, क्योंकि जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है, वहीं ऐसे बयान आने से समाज में तनाव पैदा होगा। जफरुल इस्लाम के खिलाफ दिल्ली सरकार ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।