कोरोना का कहर: आईपीएल होगा या नहीं? सौरव गांगुली ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, 12 अप्रैल: देश-दुनिया में कोरोना वायरस से कहर मचा हुआ है, भारत सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन लगाया है, कोरोना और लॉकडाउन के चलते आईपीएल भी नहीं शुरू हो पाया। गौरतलब है की आईपीएल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे फेमस क्रिकेट लीग है..देश-विदेश के खिलाड़ी आईपीएल खेलने को आतुर रहते हैं। इस लीग में पैसा पानी की तरह बरसता है। लेकिन ऐसा लगता है इस बार शायद ही आईपीएल हो पाए।

देश में कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सर्व गांगुली ने कहा है कि इस परिस्थिति में आईपीएल को भूल जाना ही बेहतर है। गौरतलब है की, कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में खेलों की प्रतियोगिताएं स्थगित या रद्द हो चुकी हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीसाई ) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा की, इस साल आईपीएल के आयोजन की संभावनाएं अब बेहद ही कम रह गई हैं। हम कुछ नहीं कह सकते। कोई तरीका ही नहीं बचा है। एयरपोर्ट बंद हैं। लोग घरों में कैद हैं। ऑफिस बंद हैं और कोई कहीं नहीं जा सकता। ऐसा लगता है कि ये स्थिति कम से कम 15 मई तक रहेगी। हम कहां से खिलाड़ियों को लाएंगे और खिलाड़ी यात्रा कैसे करेंगे। आईपीएल का आयोजन अभी नहीं हो सकता, इसके बारे में भूलना ही बेहतर है। गांगुली ने यह बातें एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत के दौरान कही।

Sponsored Articles
loading...