कोरोना के कहर के बीच आईपीएल को लेकर आई ये बड़ी खबर

नई दिल्ली, 10 अप्रैल: देश-दुनिया में कोरोना वायरस से कहर मचा हुआ है, भारत सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन लगाया है, कोरोना और लॉकडाउन के चलते आईपीएल भी नहीं शुरू हो पाया। गौरतलब है की आईपीएल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे फेमस क्रिकेट लीग है..देश-विदेश के खिलाड़ी आईपीएल खेलने को आतुर रहते हैं। इस लीग में पैसा पानी की तरह बरसता है। लेकिन ऐसा लगता है इस बार शायद ही आईपीएल हो पाए।

देश में कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति को देखते हुए आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि आईपीएल का 13वां सीजन 15 अप्रैल के बाद भी शुरू होना असंभव है। बता दें कि – कोरोना वायरस महामारी की वजह से 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था, जिसे पहले 29 मार्च से शुरू होना था।

राजीव शुक्ला ने न्यूज़ एजेंसी एएनएई से कहा, मुझे कोई तैयारी नहीं दिख रही है, ‘हमारी प्राथमिकता कोरोनो वायरस से लड़ने और लोगों को बचाने की है। यह सब सरकार पर निर्भर करेगा कि वे क्या निर्णय लेंगे। हम सरकार के फैसले के साथ जाएंगे। हम सुन रहे हैं कि इस स्थिति में लॉकडाउन बढ़ सकता है, अगर आपको लगता है कि आईपीएल 15 अप्रैल तक शुरू हो सकता है, तो यह संभव नहीं लगता है।

ये पूछे जाने पर क्या आईपीएल में विदेशी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, शुक्ला ने कहा कि वर्तमान स्थिति में कोई मैच संभव नहीं है और साथ ही देश में विदेशियों की यात्रा पर प्रतिबंध लगा है। इसलिए अब 15 अप्रैल के बाद आईपीएल शुरू हो सकता है फैंस को इसकी उम्मीदें छोड़ देनी चाहिए। क्योंकि हालत दिन-प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं।

Sponsored Articles
loading...