गुड़ न्यूज़: हिमाचल प्रदेश में पिछले 6 दिनों से नहीं आया एक भी कोरोना मरीज

हिमाचल प्रदेश, 30 अप्रैल: कोरोना वायरस देशभर में तेजी से पैर पसार रहा है। इसी बीच हिमाचल प्रदेश से अच्छी खबर आई है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया की, राज्य में पिछले दिनों में कोरोना का एक भी मामला नहीं आया है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्य्मंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की, हिमाचल प्रदेश में पिछले 6 दिनों से कोई भी कोरोना का नया मामला सामने नहीं आया है फिर भी आप सबसे निवेदन है कि सरकार द्वारा दिए सभी दिशानिर्देशों का पालन करें।लोगों को सुबह सैर के लिए डेढ़ घंटे की छूट और इसके साथ कर्फ्यू में 3 घंटे की जगह में 4 घंटे की छूट दी गई है। ताकि किसी को कोई दिक्क्त भी न हो और लॉकडाउन का पालन भी होता रहे।

मुख्यमंत्री ने कहा – अन्य राज्यों में फंसे हिमाचल वासियों की हमने हर संभव सहायता की। उन्हें पास से लेकर यातायात संबंधी सहायता भी उपलब्ध करवाई गई। उनसे निवेदन है कि वो होम क्वारंटीन के दिशा निर्देशों का सख़्ती से पालन करें

बता दें की –  हिमाचल प्रदेश में कुल 40 कोरोना के मामलें आये थे, जिसमें से 27 लोग कोरोना की जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं। जबकि 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीँ 8 लोग कोरोना से जंग लड़ रहे हैं।

loading...