बेहूदगी पर उतरी कांग्रेस की अलका लाम्बा, PM मोदी और पहलवान योगेश्वर दत्त को दी गालियाँ

नई दिल्ली, 6 अप्रैल: कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने ट्विटर पर पहलवान योगेश्वर दत्त और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया है। अलका लाम्बा की भाषा में उनकी बौखलाहट साफ़ नजर आ रही है। अलका लाम्बा ने देश के प्रधानमंत्री पर भद्दी टिप्पणी की है। पहले उन्होंने पीएम पर निशाना साधा और फिर जब पहलवान योगेश्वर दत्त ने जवाब दिया, तो उनके खिलाफ भी अपशब्दों का प्रयोग किया।

शुरुआत अलका लाम्बा के ट्वीट से हुई, जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा पर टिप्पणी की। उन्होंने एक तस्वीर लगाई, जिसमें पीएम संघ की गणवेश में मंच से भाषण दे रहे हैं। अलका ने लिखा, संघ का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं, पर सच्चाई यह है कि भाजपा के सारे नेता संघ की ही नाजायज पैदाइश हैं।

अलका लाम्बा को जवाब देते हुए योगेश्वर ने ट्वीट किय, नाजायज पैदाइश कौन है इसका पता तो आपकी बातों से लग रहा है अलका लाम्बा। आप की सोच से आप की परवरिश का भी पता लग गया। जिस इंसान की फोटो पर आप ने लिखा है, उस इंसान के लिए देशवासियो का प्यार आप ने देख भी लिया होगा। पूरा देश साथ में खड़ा है। बस आप जैसे कुछ मानसिक रोगियों को छोड़ कर।

इसके बाद अलका लाम्बा ने योगेश्वर दत्त को लगभग गाली देते हुए ट्वीट किया, अबे योगेश्वर दत्त,अपनी मां से पूछ तेरा बाप कौन है? लगता है अपने बाप के साथ DP लगाने में तुझे शर्म आती है? ऐसा क्या, जिसके साथ तूने DP लगा रखी है,अगर मां कहती है कि वही तेरा बाप है तो मान जाइयो, क्यों की #मां कभी झूठ नहीं बोलती, यूं ही दर्द नहीं हुआ तुझे।