बुलंदशहर में 2 संतों की ह्त्या: कांग्रेस ने कहा- सीएम योगी इस्तीफ़ा दें

बुलंदशहर, 28 अप्रैल: महाराष्ट्र के पालघर के बाद आज उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 2 संतों की ह्त्या कर दी गयी, इस हत्याकांड के बाद कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग की है।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने ट्वीट कर लिखा है, राज्य में सख्त लाॉकडाउन के बावदूद भी उत्तर प्रदेश में अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही राज्य में सौ लोगों की हत्या हो गई। उत्तर प्रदेश में एटा में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हुई। ये कानून-व्यवस्था की पूरी तरह से विफलता है। योगी हर क्षेत्र में पूरी तरह से विफल रहे हैं। इस्तीफा देना चाहिए और जाना चाहिए।

वहीँ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा, अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही उप्र में सौ लोगों की हत्या हो गई। तीन दिन पहले एटा में पचौरी परिवार के 5 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए। कोई नहीं जानता उनके साथ क्या हुआ। आज बुलंदशहर में एक मंदिर में सो रहे दो साधुओं को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया।

बता दें कि – दोनों साधुओं की ह्त्या किसी नशेड़ी युवक ने की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का आदेश दिया है।