फरीदाबाद, गुरुग्राम, दिल्ली में बर्थडे पर केक की टेंशन ख़त्म, Cake Plaza से ऑनलाइन कीजिये आर्डर

cake-plaza-started-cake-home-delivery-in-faridabad-gurugram-delhi

नई दिल्ली 21 अप्रैल: लॉकडाउन के दौरान जनता को घरों में रहने की हिदायत दी गयी है, केक और बेकरी की दुकानें बंद हैं, कुछ खुली भी हैं तो केक की क्वालिटी का कुछ कहा नहीं जा सकता और लोग जन्मदिन पर केक की क्वालिटी से समझौता करना भी नहीं चाहते। दिल्ली फरीदाबाद, गुरुग्राम और आसपास के इलाकों में रहने वालों की टेंशन Cake Plaza कंपनी के ख़त्म कर दी है। कंपनी ने ऑनलाइन सुविधा प्रदान की है, पोर्टल पर ऑनलाइन होम डेलिवरी का आर्डर दिया जा सकता है, आपको केक की क्वालिटी से भी समझौता नहीं करना पड़ेगा। नीचे लिंक दिया गया है –

https://www.cakeplaza.online/

क्या कहना है Cake Plaza कंपनी का, पढ़ें

हम, Cake Plaza के कर्मचारी वास्तव में ग्राहकों की परवाह करते हैं क्योंकि आप लोग हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और आपके जीवन को सहज बनाना हमारे लिए पहली प्राथमिकता है। तो, आपकी सुविधा के लिए हमारे पास ऑनलाइन केक डिलीवरी फरीदाबाद और दिल्ली-एनसीआर के अन्य हिस्सों में है।

दिल्ली-एनसीआर में केक डिलीवरी का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह उचित समय पर और गुणवत्ता में कोई समझौता किए बिना आता है क्योंकि हम प्रत्येक और हर छोटी घटना या अवसर को अविस्मरणीय और चिरस्थायी अनुभव देने के लिए सबसे ताज़ी और बेहतरीन सामग्री का उपयोग करते हैं। हमारा मुख्य मिशन केक की सर्वोत्तम गुणवत्ता की सेवा करना और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अग्रणी बेकरी बनना है।

इसके अलावा, हम अपने कीमती ग्राहकों द्वारा सलाह लेने के लिए भी तत्पर रहते है, जो आपके द्वारा दिए गए प्रत्येक प्रश्न के रूप में दिए जाएंगे, जो हमें प्रत्येक बिंदु के साथ-साथ मंच पर सुधारने में मदद करेंगे और आपकी नियमित प्रतिक्रियाएं और सुझाव हमारे लिए बहुत कीमती हैं जो हमे उच्चाईयाँ और सफलता प्राप्त करने में सहायक होते है.

केक प्लाजा अपने ग्राहकों को एक मीठी मिठास के साथ केक की डिलीवरी करता है तो, बिना समय बर्बाद करते हुए हमारी वेबसाइट https://www.cakeplaza.online/ से केक आर्डर करे और अपने स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करे.

Sponsored Articles
loading...