बंगाल के हावड़ा में पुलिस और RAF जवानों पर हुआ पर जानलेवा, रमजान में भी नहीं सुधर रहे जाहिल

हावड़ा, 28 अप्रैल: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन लगा है। लेकिन ममता बनर्जी के पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन का कोई पालन नहीं हो रहा है। लॉकडाउन का पालन करवाने वाले सुरक्षाबालों पर जानलेवा हमला हो रहा है। ताजा मामला बंगाल के हावड़ा जिले के टिकियापारा से आया है जहाँ सैकड़ों की भीड़ ने रैपिड एक्शन फ़ोर्स ( RAF ) और पुलिस पर जानलेवा हमला किया। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़- साफ़ देखा जा रहा है की विशेष समुदाय के लोग सुरक्षाबलों पर जानलेवा हमला कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, लॉकडाउन तोड़कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाते हुए टिकियापारा में सैकड़ों की भीड़ रमजान की नवाज अदा करने के लिए नजदीकी मस्जिद की ओर निकल पड़ी। सुरक्षाबलों ने जब भीड़ से वापस लौट जानें को कहा तो वो सुरक्षाबलों की जान लेने पर ही आमादा हो गए।

उसके बाद सुरक्षाबलों पर भीषण पत्थरबाजी करने लगे। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई? कई सुरक्षाकर्मीं गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके अलावा पत्थरबाजों ने पुलिसवालों की गाड़ियों को भी छतिग्रस्त कर दिया। वैसे तो मुस्लिम समुदाय में रमजान को पाक महीना माना जाता है। लेकिन इस पाक महीनें में भी कुछ जाहिल अपनीं गन्दी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं।

Sponsored Articles
loading...