MP पुलिस पर शाहिद, मजिद, मोहसिन ने छूरे से किया कातिलाना हमला? भड़के CM शिवराज, कहा- NSA लगाओ

भोपाल, 7 अप्रैल: कोरोना महामारी से जनता को बचाने के लिए रात दिन मेहनत करने वाले पुलिसकर्मी और डाक्टरों पर कुछ लोग लगातार हमले कर रहे हैं। कल उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस पर हमला किया गया। चौकी फूंकने का प्रयास किया गया तो अब मध्य प्रदेश से खबर आ रही है कि लॉक डाउन का पालन कराने के लिए भोपाल के तलैया इलाके में स्थित इस्लामनगर पहुंची पुलिस पर बाहर घूम रहे कुछ बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे एक बदमाश ने अपने दर्जनभर साथियों के साथ मिलकर छह पुलिस कर्मियों पर हमला किया है।

पुलिस ने इन लोगों को बाहर घूमने से रोका था। जिस पर तीन बदमाशों ने दो पुलिस कर्मियों पर दनादन छुरा चला दिया। एक पुलिसकर्मी के हाथ में तो दूसरे के कंधे में चोट लगी है। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तलैया थाना टीआई डीपी सिंह के अनुसार शाहिदिया स्कूल के पीछे रात में 15 से 20 लोग समूह में घूम रहे थे। इस दौरान आरक्षक लक्ष्मण यादव और सतीश सिंह ने उनको घर जाने के लिए बोला। जिस पर यह लोग पुलिस से विवाद करने लगे।

तभी शाहिद कबूतर, मजिद मामू और मोहसिन कचौड़ी ने मिलकर दोनों पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। जब तक बाकी पुलिस कर्मी उनके पास मदद करने पहुंचते, आरोपित हमला कर भागने में कामयाब हो गए। इस हमले के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का गुस्सा भी सामने आया है। उन्होंने घायल पुलिसकर्मियों की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है कि दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा! इन सभी आरोपियों पर NSA के तहत कार्यवाही की जायेगी।

loading...