एंटोनिया माइनो आप मुझे 12 घंटे क्या? 12 महीने पूछताछ करवाओ तो भी मैं डरने वाला नही हूं: अर्नब गोस्वामी

नई दिल्ली, 28 अप्रैल: रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने आज एक बार फिर से रिपब्लिक भारत पर ‘पूछता है भारत’ शो में पालघर में हुई दो साधुओं की ह्त्या पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाया। इस दौरान अर्नब गोस्वामी सोनिया गांधी को बार-बार एंटोनिया माइनो कहकर सम्बोधित करते रहे। बताते चलें की इसी शब्द की वजह से कांग्रेस ने अर्नब के खिलाफ 200 से ज्यादा एफआईआर दर्ज करवाई है।

अर्नब गोस्वामी ने कहा की, डरना मेरी आदत नही सोनिया गांधी? इसके बाद कहा की, एंटोनिया माइनो आप मुझे 12 घंटे तो क्या 12 महीने भी पूछताछ करवाओ तो भी मैं डरने वाला नही हूं.. मैं बार-बार सवाल पूछता रहूंगा। ये मत सोंचना की डरकर बैठ जाऊंगा।

बता दें कि – कांग्रेस की एफआईआर पर मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी से कल एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में साढ़े 12 घंटे पूछताछ की। अर्नब कल पूछता है भारत शो नहीं कर पाए थे।

गौरतलब है की आज से 12 दिन पहले महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की पुलिस के सामनें पीट-पीटकर ह्त्या कर दी गई। इस मामलें पर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की चुप्पी पर अर्नब गोस्वामी ने सवाल क्या उठाया। कोंग्रेसी उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए।

कांग्रेस ने पहले अपने राज्यों में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ सैकड़ों एफआईआर दर्ज करवाई यही नहीं? अर्नब गोस्वामी पर कांग्रेस ने जानलेवा हमला भी करवाया। उस समय अर्नब के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी। हालाँकि हमलें में अर्नब को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ।