नागपुर: कोरोना छुपाने से हुई अब्दुल लतीफ़ की मौत, मरते-मरते 55 लोगों को कर गया कोरोना पॉजिटिव

नागपुर, 23 अप्रैल: कोरोना वायरस जमकर कहर मचा रहा है। देशभर में अभी तक 600 से ज्यादा लोगों की मौत और लगभग 20 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हैं। परन्तु कुछ लोग अभी भी कोरोना को हल्के में ले रहे हैं। ऐसा करके वो लोग न सिर्फ अपनीं जान गंवा रहे हैं बल्कि अपने परिवारों, सगे समबन्धियों के भी जीवन को संकट में डाल रहे हैं। ऐसा ही एक मिलता-जुलता मामला महाराष्ट्र के नागपुर से आया है।

नागपुर में अब्दुल लतीफ़ नाम के एक आदमी ने कोरोना को छुपाया और उसकी मौत हो गई, लतीफ़ मरते-मरते अपनें परिवार सहित सैकड़ों लोगों के प्राण संकट में डाल गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब्दुल लतीफ़ को कोरोना था लक्षण भी दिखे लेकिन वो छुपाता रहा। अन्ततः कोरोना के कारण लतीफ़ की मौत हो गई।

अब्दुल लतीफ़ के मरनेँ के बाद पता चला की वो अपने बेटों, बहू, भाई, भाभी, बेटियों, दामाद, पोतों समेत पूरे कुनबे को इन्फ़ेक्शन दे गया। इसके अलावा जो दोस्त मिले अनजाने में वो भी शिकार हुए। अबतक कुल 55 लोग कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं और 144 की रिपोर्ट अभी आनी है। इस घटना के बाद नागपुर में हड़कंप मच गया है।

गौरतलब है की सरकार बार-बार अपील कर रही है की यदि कोई भी लक्षण दिखे तो तुरंत कोरोना टेस्ट कराएं। इससे न सिर्फ आप सुरक्षित रहेंगें बल्कि आप के परिवार वाले भी सुरक्षित रहेंगें। लेकिन कुछ लोग जिनमें लक्षण दिखाई दे रहे हैं वो अभी भी कोरोना टेस्ट कराने से बच रहे हैं। जिसक नतीजा भी भुगत रहे हैं।

Sponsored Articles
loading...