बिना किसी लक्षण के ही मुंबई में 53 पत्रकार निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

मुंबई, 20 अप्रैल: कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं, कोरोना से जुड़ी हर ख़बर, हर जानकारी मीडिया कर्मी देश के कोने -कोने में पहुचा रहे हैं। इस बीच मुम्बई से जो ख़बर सामने आई है उसे जानकर आप चौक जाएंगे। मुम्बई में 53 पत्रकारों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

मुम्बई में सिर्फ एक दिन की रिपोर्ट में कोरोना की चपेट में 53 मीडियाकर्मी आ गए हैं। मीडियाकर्मियों के आने से देश भर के मीडिया संस्थानों में हड़कंप मच गया है। कोरोना संक्रमित मीडियाकर्मियों में टीवी रिपोर्टर, कैमरामैन और प्रिंट फोटोग्राफर शामिल हैं. चौकाने वाली बात यह है कि 99% लोगों में कोई लक्षण ही नहीं दिखा।

TVJA के अध्यक्ष विनोद जगदाले ने एबीपी न्यूज़ से बताया की ‘महाराष्ट्र में टीवी पत्रकारों के लिए काम करने वाले संगठन टी.वी. जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने 3 दिन पहले 167 मीडिया कर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया था। सोमवार रात इन सबकी टेस्ट रिपोर्ट आई जिससे सभी चिंतित हैं। 53 मीडियाकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। TVJA और मीडिया संस्थान मिलकर सुनिश्चित कर रहे हैं कि पॉजिटिव आए पत्रकारों को उचित इलाज मिले। मुम्बई के अन्य सभी पत्रकारों का भी कोरौना टेस्ट कराया जाएगा। TVJA ने पत्रकारों के लिए गाइडलाइन भी जारी किया है।

loading...