ज्योतिरादित्य की भाजपा में एंट्री से ख़ुशी से गदगद हुईं वसुंधरा राजे, पढ़ें क्या कहा

LIKE फेसबुक पेज
vasundhara-raje-welcome-jyotiraditya-scindia-in-bjp-news

नई दिल्ली: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भाजपा का दामन थाम लिया जिसके बाद भाजपा नेताओं ने अपनी ख़ुशी का इजहार किया और उनका स्वागत किया।

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया, उन्होंने ट्विटर पर लिखा – आज यदि राजमाता साहब हमारे बीच होतीं तो आपके इस निर्णय पर जरूर गर्व करती। ज्योतिरादित्य ने राजमाता जी द्वारा विरासत में मिले उच्च आदर्शों का अनुसरण करते हुए देशहित में यह फैसला लिया है, जिसका मैं व्यक्तिगत और राजनीतिक दोनों ही तौर पर स्वागत करती हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में युवा और प्रभावशाली चेहरा थे जिनकी प्रतिभा को भाजपा नेता भली भाँती समझते थे लेकिन कांग्रेस पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की क़द्र नहीं की, मध्य प्रदेश में उन्हें चेहरा बनाकर चुनाव लड़ा गया लेकिन कांग्रेस की जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को किनारे रखकर कमलनाथ को मुख्यमंत्री बना दिया गया ताकि वह मध्य प्रदेश में सोनिया, राहुल गाँधी के चेले की तरह काम करें। इसी वजह से नाराज होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा का दामन थाम लिया।