मजदूरों से बोले CM केसीआर- आप हमारे भाई हो, कहीं मत जाइए, लोग बोले- केजरीवाल कुछ सीखो

तेलंगाना, 30 मार्च: तेलंगाना केमुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने कोरोना के कारण जा रहे मजदूरों को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिलाया है। केसीआर ने हिंदी में बयान जारी करते हुए लोगों से कहा कि आप हमारे भाई, बहन, बेटे हैं, हम आपके लिए खाने-पीने, रहने और मेडिकल का इंतजाम कर रहे हैं। कहीं मत जाइए।

इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सीएम केसीआर की जमकर तारीफ हो रही है। कुछ लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इससे सीख लेने की भी सलाह दे रहे हैं।

केसीआर ने कहा है, लोग किसी भी राज्य से हों, हिंदुस्तान के किसी भी कोने से हों, आप लोग हमारे भाई हैं, बंधु हैं, बेटे हैं। आपकी देखभाल करना, खाना खिलाना, पानी पिलाना, आपको राशन सप्लाई करना, आपको कोई दवा की जरूरत है, कोई हेल्थ प्रॉब्लम हो तो उसकी चिंता करना हमारा फर्ज है। आप किसी चीज की फिक्र ना करिए, तेलंगाना में आराम से रहिए। चाहे कितना भी पैसा खर्च करना पड़े, हम आपको अपने परिवार की तरह देखेंगे।

तेलंगाना के सीएम केसीआर के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की खिंचाई कर रहे हैं। लोग अरविंद केजरीवाल को नसीहत दे रहे हैं कि वह केसीआर से कुछ सीखें। बता दें की हाल ही में दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे पर हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर इकट्ठा हो गए थे, जिसपर अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार की जमकर आलोचना हो रही है।