शाहरूख के पकडे जाने से रवीश कुमार की तो वाट लग गई, ये महोदय इसे ही बता रहे थे अनुराग मिश्रा

ravish-kumar-anurag-mishra-shahrukh-arrested-in-delhi-riot

नई दिल्ली, 3 मार्च: NDTV के पत्रकार रवीश कुमार की वाट लग गयी है और आज दिनभर उनकी सोशल मीडिया पर हंसी उड़ाई गयी। रवीश कुमार ने दिल्ली दंगों के आरोपी और सड़क पर गोलियां चलाने वाले शाहरूख को बचाने के लिए उन्हें अनुराग मिश्रा बता दिया था और बाकायदा प्राइम टाइम शो चला दिया था लेकिन उनका झूठ पकड़ा गया और असली शाहरूख आज बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया। उसे दिल्ली की क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिल्ली दंगों के दौरान आरोपी शाहरूख को दिल्ली की सड़कों पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग करते हुए देखा गया था, यही नहीं उसने पुलिसकर्मी पर भी गोली तान दी थी लेकिन पुलिस कर्मी की बहादुरी की वजह से वह ज्यादा नुकसान नहीं कर पाया।

शाहरूख की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेता संबित पात्रा ने ट्वीट किया – आख़िर दंगाई और गोली चलाने वाला मोहम्मद शाहरुख़ गिरफ़्तार हुआ। ध्यान से देख लें इसे ..ये शाहरुख़ है ..कोई “अनुराग मिश्रा” नहीं है जैसा की कुछ तथाकथित पत्रकार बता रहें थे। By the way who was the journalist who was trying his best to masquerade Shahrukh as Anurag??

गौरतलब है की दंगाई शाहरुख़ ने दिल्ली पुलिस के जवान दीपक दहिया के सीने पर पिस्टल तान दी थी, लेकिन दहिया की बहादुरी के कारण दंगाई शाहरुख़ दुम दबाकर भाग गया था। तब से दिल्ली पुलिस उसे ढूढ़ रही थी और अब आख़िरकार गिरफ्तार हो गया है।

 

loading...