महिला दिवस पर एक खास महिला को अपना सोशल मीडिया अकाउंट सौंपेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार देर रात सोशल मीडिया को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया था, जिससे पूरे देश में सनसनी फ़ैल गई थी, हालाँकि पीएम मोदी के इस सनसनी वाले ट्वीट को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है.

मालूम हो की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की रात इच्छा जताई थी कि वह अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से ब्रेक लेने की सोच रहे हैं. पीएम ने इसके लिए रविवार तक का वक्त मांगा था, लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सस्पेंस से खुद पर्दा उठा दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बताया कि वह अपना सोशल मीडिया अकाउंट 8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर एक ऐसी खास महिला को समर्पित करेंगे जिसकी कहानी वाकई प्रेरणादायक हो। पीएम ने लिखा कि मेरा अकाउंट महिलाओं के लिए समर्पित है।

पीएम मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया कि ‘इस महिला दिवस, मैं अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंपूंगा जिनके जीवन और काम ने हमें प्रेरित किया है। ये उन्हें लाखों को प्रेरित करने के लिए मोटिवेट करेगा। क्या आप वो महिला हैं या आप ऐसी किसी महिला को जानती हैं जिन्होंने आपको प्रेरित किया हो? अपनी ऐसी ही कहानी को शेयर करें।

loading...