कोरोना का कहर: गरीबों की मदद के लिए आगे आये एक्टर पवन कल्याण, दान किये 2 करोड़ रूपये

आंध्रप्रदेश, 26 मार्च: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्पूर्ण हिंदुस्तान को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है। इस बीच गरीब, असहाय लोगों की मदद के लिए साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण आगे आये हैं।

जनसेना पार्टी के अध्यक्ष और साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए 2 करोड़ रूपये दान किये हैं। इसमें आंध्रप्रदेश और तेलंगाना को 50-50 लाख जबकि प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रूपये।

इसकी जानकारी पवन कल्याण ने खुद दी, साउथ सुपरस्टार ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राहत कोष में 50-50 लाख रु. का दान दे रहा हूं। जल्द ही मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रु. का दान करूंगा ताकि नरेंद्र मोदी जी का इस संकट की घड़ी में साथ दे सकूं। उनकी बेहतरीन लीडरशिप में देश कोरोना आपदा से बाहर निकलने में सफल होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – पवन कल्याण ‘जनसेना’ नामक राजनितिक पार्टी के अध्यक्ष भी हैं। जनसेना फ़िलहाल आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में सक्रीय है। पवन कल्याण की प्रति ‘जनसेना’ ने कुछ महीनें पहले भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन किया था।