PM मोदी की अपील के बाद पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने बजाई ताली तो कटटरपंथी देने लगे गाली

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा, दुनिया के कई देश पूरी तरह से लॉकडाउन है, भारत के भी कई प्रमुख शहरों एवं कई राज्यों को लॉकडाउन किया गया है, कुछ शहरों में कर्फ्यू भी लगाया गया है। सारा देश इस बीमारी से लड़ने के लिए एकजुट दिख रहा है। सरकार की इस मुहिम में बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्री और खेल जगत भी शामिल हुआ। इसमें क्रिकेटरों ने भी हिस्सा लिया।

बता दें कि – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च के दिन जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था। इस दिन उन्होंने शाम 5 बजे अपने-अपने घर, छतों, छज्जों पर से ताली, थाली और घंटी बजाकर कोरोना वीरों के प्रति सम्मान प्रकट करने को भी कहा था।

देश की जनता ने उनकी इस मांग को तहेदिल से निभाया। खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे। हर किसी ने इस मुहिम में खिलाड़ियों के शामिल होने की प्रशंसा की, लेकिन कुछ लोगों को यह बात हजम नहीं हुई।

जब मोहम्मद कैफ ने अपनी छत पर खड़े होकर ताली बजाई तो कुछ मुस्लिम कटटरपंथियों ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया। दरअसल, कैफ ने 22 मार्च को शाम 5 बजे घर की छत पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ताली और थाली बजाई। जिसका वीडियो ट्विटर पर डाला था. कमेंट सेक्शन में बहुत सारे मुस्लिम मोहम्मद कैफ को गाली दे रहे हैं।

loading...