मनजिंदर सिरसा की कांग्रेस विधायकों से अपील, कातिल कमलनाथ को कुर्सी से आप हटाओ, जेल हम भेजेंगे

manjinder-singh-sirsa-appeal-congress-mla-mp-to-remove-cm-kamalnath

नई दिल्ली: अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायकों से अपील की है की फ्लोर टेस्ट में कांग्रेस के खिलाफ वोट करें और कामनाथ को मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटा दें।

सिरसा ने कहा कि कमलनाथ जो कि आज मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री है ये बेगुनाह सिखों का कातिल भी है, जिन बेगुनाह सिखों को कांग्रेस सरकार में जलाकर मारा गया था, उसमें कमलनाथ, उसके साथी विष्णु बहुत बड़ी भीड़ लेकर आये और बेगुनाह सिखों को जिन्दा जला दिया। निर्दोष सिखों का कातिल है।

उन्होंने बताया कि हमने इस मामले में बहुत लम्बी लड़ाई लड़ी, उसके बाद कमलनाथ का वो केस जिसमें 1/84 फिर, जिसमें कमलनाथ और उसके साथियों द्वारा बेगुनाह सिखों को मारने का मुकदमा दर्ज है, उसको खुलवाने में कामयाब हुए हैं, इस केस में कमलनाथ निश्चित तौर पर जेल जाएगा।

सिरसा ने एमपी के कांग्रेस विधायकों से हाथ जोड़ते हुए कहा, इस कातिल को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर मत बिठाइये, किसी को भी मुख्यमंत्री बनाओ, किसी भी पार्टी का मुख्यमंत्री बनाओ लेकिन कमलनाथ जैसा कातिल अगर मुख्यमंत्री बनता है तो हम सब के लिए डूब मरने के बराबर है, आज आपके पास मौका है, इस मौके को हाथ से मत जाने दें, कमलनाथ को कुर्सी से हटाएँ।

उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूँ, आप कमलनाथ को मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाओ, हम उसको देश की राजनीति से हटाएंगे, हम उसको तिहाड़ जेल में पहुंचाएंगे, उसको बेगुनाह सिखों को क़त्ल के जुर्म में सजा दिलाने में आप हमारा साथ दीजिये।