केजरी से बोले मेजर पुनिया, कितने ताहिर-अमानतुल्ला तैयार करोगे, एक दिन ये तुम्हे भी खा जाएंगे

major-surendra-poona-exposed-arvind-kejriwal-tahir-amanatullah-khan

नई दिल्ली, 8 मार्च: दिल्ली दंगों में ताहिर हुसैन मुख्य आरोपी और दंगाई बनकर उभरा है लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान उसका खुलकर समर्थन कर रहे हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है. मेजर सुरेंद्र पुनिया ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा – हिंदुस्तान में मुस्लिम होना गुनाह नहीं है पर आतंकी होना गुनाह है. डॉ कलाम, PVC अब्दुल हमीद, Brig उस्मान पर फ़क़्र है पूरे देश को..पर दिल्ली जलाने वाले ताहिर और तुम पर नहीं। @ArvindKejriwal सहमत हो अपने चेले से ? कितने ताहिर/अमानातुल्ला तैयार करोगे ? 1 दिन ये तुम्हें भी खा जायेंगे।

इससे पहले अमानतुल्लाह खान ने ताहिर हुसैन के समर्थन में ट्वीट किया – उन्होंने लिखा – आज ताहिर हुसैन सिर्फ़ इस बात की सज़ा काट रहा है की वो एक मुस्लिम है। शायद आज हिंदुस्तान में सबसे बड़ा गुनाह मुस्लिम होना है ये भी होसकता है आने वाले वक्त में ये साबित करदिया जाए कि दिल्ली की हिंसा ताहिर हुसैन ने कराई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली दंगों में ताहिर हुसैन के घर से खूब पत्थरबाजी, गुलेलबाजी, तेजाबबाजी और बमबाजी हुई, कई लोगों को मारकर नाले में फेंक दिया गया. अंकित शर्मा आईबी अफसर का भी क़त्ल कर दिया गया. पुलिस ने ताहिर हुसैन को गिरफ्तार करके रिमांड पर लिया है.