कोरोना वायरस ने छीन ली एक भारतीय की जिंदगी, पढ़ें कौन से राज्य का था मरीज

LIKE फेसबुक पेज
karnataka-patient-dead-from-corona-virus-infection

कर्णाटक: अब तक भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे थे लेकिन आज एक मरीज की मौत की भी खबर आयी है. यह मरीज कर्णाटक राज्य के कलबुर्गी जिले का है. PTI ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है, लेकिन मामले को कोरोना से संदिग्ध मौत बताया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के 60 मरीज सामने आ चुके हैं और सभी मरीजों का इलाज चल रहा है, सबसे अधिक मरीज केरल, कर्णाटक, महाराष्ट्र और तेलंगाना के हैं, 14 मरीजों का गुरुग्राम में भी इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि चीन में कोरोना वायरस की वजह से 3000 से अधिक लोगों की मौत हुई है, ईरान में अब तक 500 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस की वजह से ईरान में अफरा तफरी का माहौल है, मस्जिद में नमाज पर रोक लगा दी है.

ईरान के कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत ने ईरान में रह रहे अपने नागरिकों को निकाला है, अन्य देश भी अपने अपने नागरिकों को वहां से निकाल रहे हैं लेकिन इसकी वजह से अन्य देशों में भी इन्फेक्शन फ़ैल रहा है, भारत में भी विदेशी नागरिकों की वजह से कोरोना वायरस आ गया और अब तक 50 से अधिक लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.