AAP नेता दुर्गेश पाठक ने दी धमकी तो कपिल बोले, तुमसे या तुम्हारे किसी दंगाई मालिक से नहीं डरता

kapil-mishra-vs-aap-durgesh-patharl-delhi-riot

नई दिल्ली: दिल्ली दंगों के बाद सोशल मीडिया और ट्विटर पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा और आप नेताओं के बीच जंग चल रही है, कपिल मिश्रा दिल्ली दंगों के लिए केजरीवाल और अन्य आप नेताओं को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो आप नेता कपिल मिश्रा पर यही आरोप लगा रहे हैं.

कपिल मिश्रा ने आज एक ट्वीट किया जिसमें आप नेता मुहम्मद अथर पर दिल्ली में दंगा कराने और पुलिसकर्मी रतनलाल की ह्त्या करवाने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि मुहम्मद अथर को भगाने में दुर्गेश पाठक और संजय सिंह का हाथ है.

कपिल ने ट्विटर पर लिखा – ये हैं मोहम्मद अथर, आम आदमी पार्टी चांद बाग का नेता। DCP अमित शर्मा पर जानलेवा हमला व कांस्टेबल रतनलाल जी की हत्या करने वाली भीड़ को यही लाया था. पहली फ़ोटो में इसका व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा है ‘मोदी योगी खूनी है’. जनता कह रही हैं इसको भगाने में दुर्गश पाठक और संजय सिंह शामिल है.

कपिल मिश्रा ने भी दुर्गेश पाठक को तुरंत जवाब दिया। उन्होंने लिखा – दंगो के दिनों की अपनी, केजरीवाल की, संजय सिंह की, ताहिर हुसैन की, अमानतुल्ला की, मोहम्मद अथर की फ़ोन कॉल डिटेल पब्लिक कर दो अगर हिम्मत हो तो. तुमसे या तुम्हारे किसी दंगाई मालिक से कपिल मिश्रा नहीं डरता , ये अब तक तो समझ आ ही गया होगा

Sponsored Articles
loading...