कनिका कोरोना कपूर के संपर्क में आये 35 हस्तियों के सैम्पल भेजे गए लैब

kanika-corona-kapoor-35-person-sample-in-lab

लखनऊ: कनिका कोरोना कपूर की वजह से उत्तर प्रदेश के साथ साथ पूरे देश में हड़कंप मच गया, कनिका कपूर कोरोना से पॉजिटिव होकर विदेश से आईं और कई पार्टियों में जाकर खूब संक्रमण फैलाया, करीब 200-300 लोगों के उनके संपर्क में आने की सूचना है लेकिन फिलहाल 35 लोगों के सैम्पल टेस्ट के लिए लैब में भेजे गए हैं जिसमें से उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का सैम्पल भी है।

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामले तेजी से फ़ैल रहे हैं, अब तक 21 मामले सामने आये हैं, कल चार और नए मामले सामने आये हैं जिसमें बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हैं।

कनिका कपूर लन्दन से कोरोना पॉजिटिव होकर आईं थी लेकिन उन्हें तब कोई लक्षण नहीं दिखे, अब थोड़े लक्षण दिखने पर उन्होंने खुद अपना टेस्ट करवाया तो रिजल्ट पॉजिटिव निकला।

कनिका कपूर को हॉस्पिटल ले जाया गया है लेकिन इससे पहले वह कई पार्टियों में भी शामिल हुई थीं इसलिए ऐसा शक किया जा रहा है की वह लखनऊ में कई लोगों में संक्रमण फैला सकती हैं। पिछले एक हप्ते में उनसे जितने भी लोगों ने मुलाकात की है सबसे संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

ऐसी भी ख़बरें आ रही हैं की कनिका कपूर ने लखनऊ के एक फाइव स्टार होटल में भी करीब 100 लोगों को पार्टी दी थी। कई लोगों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई थी। अब इसकी जांच की जा रही है।