900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली.. कपिल के खिलाफ केस करने वाले हर्ष मंदर SC में खुद ही फंस गए

harsh-mandar-expoed-in-supreme-court-against-kapil-mishra

नई दिल्ली, 4 मार्च: पूर्व आईएएस हर्ष मंदर ने कपिल मिश्रा के खिलफ सुप्रीम कोर्ट में पेटिशन डाली थी, वह कपिल मिश्रा पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाकर उन्हें जेल की हवा खिलाना चाहते थे लेकिन जैसा कि एक कहावत है – 900 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली.। वही कहावत हर्ष मंदर के साथ फिट बैठ रही है।

हर्ष मंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद CAA विरोधी मुस्लिमों को सड़क पर उतरकर संग्राम करने के लिए भड़का रहे हैं, इतना ही नहीं, वह तो यह भी कह रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने आपके साथ सही नहीं किया इसलिए हम सुप्रीम कोर्ट और संसद को नहीं मानेंगे और सड़क पर उतरेंगे।

कपिल के खिलाफ मामले में जैसे ही हर्ष मंदर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे, कपिल मिश्रा और अन्य भाजपा नेताओं की तरफ से पैरवी कर रहे सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हर्ष मंदर का भड़काऊ वीडियो जज साहब को दिखाते हुए कहा – हर्ष मंदर तो खुद जनता को भड़का रहे हैं और ये सुप्रीम कोर्ट को भी नहीं मानते, ये सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ भी जनता को भड़का रहे हैं, जज साहब ने जैसे ही हर्ष मंदर का भड़काऊ वीडियो देखा वह खुद भड़क गए और हर्ष मंदर की याचिका पर सुनवाई नहीं की और खुद उनके भाषण का ट्रांसक्रिप्ट मांग लिया, कपिल मिश्रा को फंसाने की कोशिश करने वाले हर्ष मंदर अब खुद फंस चुके हैं।

आपको बता दें कि कट्टरपंथी ताकतों ने और कट्टरपंथी नेताओं ने CAA विरोध के नाम पर मुस्लिम समाज के लोगों को भड़काने का काम किया लेकिन आश्चर्य इस बात का है कि एक पूर्व IAS हर्ष मंदर ने भी CAA विरोधियों को भड़काने में पूरी ताकत लगा दी और सड़क पर उतरकर संग्राम करने की अपील की जिसके बाद दिल्ली में दंगे हुए और देश की अर्थव्यवस्था और भाईचारे को नुकसान पहुंचा। देखिए वीडियो –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर्ष मंदर ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देकर दिल्ली में CAA विरोधियों को भड़काया था और सड़क पर उतारकर संग्राम करने की अपील की थी जिसके बाद दिल्ली में दंगे हुए.

Sponsored Articles
loading...