कोरोना पॉजीटिव मौलानाओं ने बसों से थूक-थूक कर फैलाया कोरोना, दिल्ली में मचा हड़कंप

नई दिल्ली, 31 मार्च: दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात अब देश के लिए सिरदर्द बन गई है। पूरे देश में कोरोना फैलने की आशंका है क्यू कि देश भर के लोग इस जमात में शामिल हुए थे और अब तक जमात में शामिल हुए 10 मुस्लिमों की मौत हो चुकी है जबकि तमाम लोग अस्पतालों में हैं। भारत में निजामुद्दीन अब कोरोना का केंद्र बन गया है। बिना इजाजत में जमात का आयोजन हुआ था और ढाई हजार से ज्यादा लोग शामिल थे।

अब कहा जा रहा है कि पुलिस जब कोरोना संदिग्धों को अल ले जा रही थी तब ये बसों में बैठ खिड़की खोल थूक रहे थे। इनमे से कई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिनकी संख्या 24 बताई जा रही है। ये लोग क्यू थूक रहे थे। क्या इनका मकसद दिल्ली में महामारी को फैलाना था। हाल में सोशल मीडिया पर थूक जिहाद ट्रेंड हुआ था। अब इन लोगों के थूकने पर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। दिल्ली के पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लिखा है कि 𝗦𝗛𝗢𝗖𝗞𝗜𝗡𝗚अभी अभी आजतक पर निज़ामुद्दीन का कड़वा सच।

डॉक्टर ने बताया निज़ामुद्दीन से बस में इलाज के लिए ले जाते समय ये लोग जगह जगह थूक रहे हैं, बसों की खिड़कियां बंद करवाई जा रही हैं, जगह जगह थूकने का मकसद – जानबूझकर शहर में कोरोना फैलाना की साजिश। ये खबर सोशल मीडिया के आधार पर बनाई गयी है।