कोरोना का कहर: महाराष्ट्र में लागु हुई धारा 144, मुंबई में नहीं उतरेगा कोई भी विदेशी विमान

महाराष्ट्र, 22 मार्च; कोरोना वॉयरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे महाराष्ट्र में धारा 144 लगा दी गई है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इसकी पुष्टि की है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उच्च स्तरीय बैठक के बाद फैसला लिया कि पूरे महाराष्ट्र में आज मध्य रात्रि से धारा 144 लागू कर दी जाएगी। प्राइवेट बस और सरकारी बसें बंद की जाएंगी। एक जगह पर पांच से अधिक लोग इकट्ठा नही होंगे। सभी धार्मिक स्थलों को भी बंद रखा जाएगा।

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, मैं हर किसी से अनुरोध करना चाहूंगा कि कल सुबह तक जनता कर्फ्यू जारी रखें। कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है। मेरे पास महाराष्ट्र में धारा 144 लागू करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। उन्होंने कहा, भारत के बाहर किसी भी फ्लाइट को मुंबई में नहीं उतरने दिया जाएगा।

बता दें कि – महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 74 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए 31 मार्च तक मुंबई लोकल बंद कर दी गई है। इसके अलावा देश भर में सभी यात्री ट्रेन भी 31 मार्च तक बंद रहेंगी। सिर्फ मालगाड़ी चलेंगी।

Sponsored Articles
loading...