भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गाँधी को बताया झूठा, कर्जमाफी पर वादाखिलाफी

bjp-leader-jyotiraditya-scindia-told-rahul-gandhi-lier-kamalnath-corrupt

नई दिल्ली: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भाजपा में शामिल होते ही कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर करारा हमला बोला।

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी में रहते हुए जनता की सेवा का मुझे मायक नहीं मिला, कांग्रेस ने चुनाव से पहले किसानों से 10 दिनों में कर्जा मांग करने का वादा किया था लेकिन 18 महीनें में भी किसानों का कर्जा माफ़ नहीं किया जिसकी वजह से किसान खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की मध्य प्रदेश में ट्रांसफर उद्योग चल रहा है, रेत माफियाओं का राज चल रहा है, हर तरह लूट और भ्रष्टाचार का बोलबाला है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। इसी वजह से उन्होंने भाजपा में शामिल होकर नरेंद्र मोदी और अमित शाह के दिखाए रास्ते पर चलकर जनता की सेवा करने का फैसला किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी अपना रास्ता भूल चुकी है और उसमें नेतृत्व का संकट है जबकि नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है.

आपको बता दें कि कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भाजपा का दामन थाम लिया, भाजपा चीफ जेपी नड्डा ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई और उन्हें पटका पहनाकर एवं बुके देकर उनका पार्टी में स्वागत किया।

जेपी नड्डा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की दादी राजमाता सिंधिया जनसंघ से जुडी थीं इसलिए वह ज्योतिरादित्य को भी परिवार का ही सदस्य मानते हैं और इसे उनकी घर वापसी मानते हैं. उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर बहुत ख़ुशी है. उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा।

इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि इन नेताओं ने उन्हें अपने परिवार में आमंत्रित किया है और पार्टी में स्थान दिया है जिसके लिए वे सबका धन्यवाद करते हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का भी धन्यवाद किया।

loading...