जिहादियों ने 400 चाक़ू सिर्फ अंकित शर्मा पर नहीं? 100 करोड़ हिन्दुओं की छाती पर घोंपा है: बग्गा

नई दिल्ली, 28 फ़रवरी: राजधानी दिल्ली में हुई CAA विरोधी हिंसा में मारे गए आईबी अफसर अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के निशान होने का खुलासा हुआ है. अंकित के पेट और सीने में चाकू के निशान मिले हैं। पूरे शरीर पर चाकू के कई निशान हैं। उनकी हत्या बेरहमी से की गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है, अंकित के शरीर की ऐसे कोई जगह नहीं बची है, जहाँ चाक़ू न मारा गया हो, रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अंकित के शरीर पर लगभग 400 चाकुओं के निशान मिले। अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने कहा की, जिहादियों ने 400 चाक़ू सिर्फ अंकित शर्मा पर नहीं बल्कि 100 करोड़ हिन्दुओं की छाती पर घोंपा है।

तजिंदर बग्गा ने कहा की, वो 400 चाकू अंकित शर्मा पर नही चलाये गए गए है, 100 करोड़ हिन्दुओ की छाती पर चलाये गए है। उन्होंने कहा, अंकित शर्मा ने कोई उनकी जमीन मारी थी क्या? कर्जा लिया था क्या? कोई निजी झगड़ा था क्या! नही? अंकित का जुर्म ये था कि वो हिन्दू था, जिसके कारण जिहादीयो ने उसकी हत्या की।

बता दें की 25 वर्षीय आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर लगा है। ये आरोप खुद अंकित के परिजनों ने लगाया है। गुरुवार को ताहिर के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस भी दर्ज हुआ।

आरोप है की ताहिर हुसैन के कुछ गुंडे अंकित शर्मा को घसीटकर ताहिर हुसैन के घर में ले गए और वहीँ ह्त्या कर दी? जुर्म छुपाने के लिए लाश को नालें में फेंक दिया? फिलहाल ताहिर हुसैन के सभी प्लान फेल हो गए और मृतक अंकित शर्मा की लाश मिल गई।

इसके अलावा ताहिर हुसैन के घर पर पत्थरों का जखीरा, पेट्रोल बम, तेज़ाब और पत्थर का भंडार बरामद हुआ। जिससे शक और मजबूत हो जाता है।