फरीदाबाद में साजिद ने मचाया आतंक, 2 हिन्दू लड़कियों को दबोचकर बेरहमी से पीटा, फाड़ डाले कपडे: वीडियो

LIKE फेसबुक पेज

फरीदाबाद, 15 फ़रवरी: दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में साजिद नामक एक सिरफिरे हवशी ने आतंक मचा रखा है। साजिद के आतंक का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की, ड्यूटी जा रही लड़कियों को दबोचकर दिनदहाड़े रास्ते में छेड़छाड़ करने लगता है।

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के गोछी की रहने वाली दो लडकियां किसी कंपनी में जॉब करती हैं, रोजाना अपने घर से ऊप-डाउन करती हैं। इन दोनों लड़कियों पर साजिद नामक वहशी की नजर पड़ गई और ये लड़कियों का पीछा करने लगा। साजिद भी गोछी का रहने वाला है।


दोनों पीड़ित लड़कियों ने बताया की, साजिद हम दोनों का 4 चार दिनों से पीछा कर रहा था, गंदे इशारे करता था। एक दिन साजिश ने मौक़ा पाकर हम दोनों को जबरदस्ती पकड़ लिया। और हेल्मेट से मारा। पीड़ित लड़कियों ने कहा की, जब हम दोनों ने भागने की कोशिश की तो उसने ( साजिद ) मुझे पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। कपड़े फार डाले? यही नहीं बेरहमी से पीटा भी। इसके अलावा साजिद ने दोनों लड़कियों को धमकी दी है की, अभी तो छोड़ दिया। मेरे साथ फ्रेंडशिप कर लो नहीं तो, बलात्कार भी करूँगा और हलाल ( जान से मार दूंगा ) भी कर दूंगा। साजिद के आतंक से दोनों लडकियां काफी डरी हुई हैं।

दोनों पीड़ित लड़कियों ने जब गोछी चौकी में साजिद के खिलाफ मामला दर्ज करवाने गई तो वहां मौजूद एसआई जमशेद खान ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया और कहा की सेक्टर-21 जाओ। फिलहाल आरोपी साजिद मकान खाली करके फरार हो गया है, बिना मामला दर्ज किये एसआई जमशेद खान साजिद की तलाश में जुटे हैं।