पुलवामा हमला: कंगना रनौत की बहन ने कहा, भारतीय मुस्लिम आज भी आतंकियों के लिए लड़ रहे हैं?

पुलवामा आत्मघाती आतंकी हमले को आज एक साल हो गए। आज पहली बरसी है, पूरा देश शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है। इसी बीच रंगोली चंदेल ने कहा है की, पुलवामा हमलें को एक साल हो गए लेकिन भारतीय मुस्लिम आज भी आतंकियों के लिए लड़ रहे हैं।

पुलवामा हमले की पहली बरसी पर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने कहा की, आज पुलवामा हमलें को पूरे एक साल हो गए? लेकिन भारतीय मुस्लिम और लिब्रान्डु आज भी घुसपैठियों, आतंकियों के लिए लड़ रहे हैं। रंगोली ने कहा, भारतीय मुस्लिम और लिब्रान्डु सैनिकों के साथ बिलकुल नहीं? कितनी शर्म की बात है।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1228151992461082624?s=20

मालूम हो की 14 फ़रवरी 2019 को पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के आतंकवादी ने विस्फोटकों से भरी एक गाड़ी को सीआरपीएफ़ की एक बस से टकरा दिया था। यह विस्फोट इतना ज़ोरदार था कि सीआरपीएफ़ बस के टुकड़े-टुकड़े हो गए थे। यह बस सीआरपीएफ़ की 54वीं बटालियन की थी। पुलवामा के रहने वाले आतंकवादी आदिल अहमद डार ने इस घटना को अंजाम दिया था। सीआरपीएफ़ जवानों के काफ़िले में 70 बसें थीं। जवानों का यह काफ़िला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। काफ़िले में लगभग 2500 जवान थे। जिसमें से 40 जवान शहीद हो गए थे।

पुलवामा में इतनी बड़ी आतंकी घटना होने के बावजूद कुछ तथाकथित लोग और मीडिया गिरोह आतंकी आदिल डार का बचाव कर रहे थे। बता दें की रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। देशहित से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। लिब्रान्डुओं को लताड़ना अच्छे से जानती हैं।

loading...