राजा सिंह ने साधा ओवैसी पर निशाना- ट्रेन रोक नमाज़ पढ़ने से सेकुलरिज्म सुरक्षित रहता है क्या?

LIKE फेसबुक पेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में दो ‘काशी महाकाल एक्सप्रेस’ को हरी झंडी दिखाई, यह एक्सप्रेस ट्रेन वाराणसी से इंदौर तक जाएगी। ट्रेन दो राज्यों के तीन ज्योतिर्लिंगों की यात्रा कराएगी। इस ट्रेन की खासियत है कि इसमें एक सीट भगवान शंकर के लिए भी रिजर्व की गई है। इस सीट पर भोलेनाथ का एक छोटा मंदिर स्थापित किया गया है।

काशी महाकाल एक्सप्रेस में भगवान भोलेनाथ को यात्रा करते देख AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी तिलमिला गए और उन्होंने संविधान की प्रस्तावना ट्वीट की। ओवैसी ने ट्रेन में मंदिर बनाए जाने का विरोध किया है।

ओवैसी के इस विरोध के बाद भाजपा के दिग्गज विधायक राजा सिंह ने कहा है की, ट्रेन को रोककर पूरी पटरी घेरकर नमाज पढ़ने से सेकुलरिज्म सुरक्षित रहता है क्या? तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है की, ट्रेन की एक सीट को मंदिर बनाने पर सेकुलरिज्म खतरे में पड़ जाता है! पर ट्रेन को रोक, पूरी पटरी को घेर नमाज़ पढ़ने पर सेकुलरिज्म सुरक्षित रहता है क्या….? राजा सिंह जो तस्वीर ट्वीट की ही, उसमें मुस्लिम समुदाय के लोग किसी रेलवे प्लेटफॉर्म पर नवाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।