राहुल गांधी को पागल और मूर्ख साबित करके मानेंगें भाजपा वाले, चील वाला वीडियो किया वायरल

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 10 फ़रवरी: एक गैर सरकारी एजेंसी के रिसर्च में सामने आया था की पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भाषण जितना ध्यान से भाजपाई सुनते है। और सुनने के लिए उत्सुक रहते हैं। उतने ध्यान से कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं सुनते हैं। न तो ज्यादा दिलचस्पी ही दिखाते हैं! जी हाँ?

ऐसा लगता है सोशल मीडिया राहुल गांधी को पागल और मूर्ख साबित करके ही मानेगी। राहुल गांधी कोई भी भाषण कितना भी ध्यान से देते हैं। लेकिन भाजपा की सोशल मीडिया टीम उनमें खामी निकाल लेती है और वायरल कर देती है, फिर क्या? राहुल गांधी की फजीहत होने लगती है।

बीते दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार का राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वो कहते हुए दिखाई दे रहे हैं मोदी सरकार की वजह से चील, पच्छी बेरोजगार हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसर, राहुल गांधी कह रहे हैं! मुझे एक बात समझाओ…ये जो चील है! ये यहाँ क्यों उड़ रही है? मुझे बताएं कि ये चील यहां क्या कर रहे हैं…क्या कोई मुझे बता सकता है? वे पिछले पांच साल से उनको रोजगार नहीं मिल रहा है… इसका कारण नरेंद्र मोदी है… इसका कारण आरएसएस है, इसका कारण है भाजपा।

हालाँकि पड़ताल में पता चला की राहुल गांधी का यह वीडियो एडिटिड है, जिसे जानबूझकर गलत तरीके से वायरल किया गया है। जिससे राहुल गांधी की फजीहत हो सके।