विदेशी महिला से जन्मा बालक कभी सच्चा देशभक्त नहीं हो सकता, BJYM ने राहुल गाँधी को लताड़ा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 14 फ़रवरी: आज से एक साल पहले पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर शर्मनाक ट्वीट करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने लताड़ लगाई है। आज से ठीक एक साल पहले, 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा हमले की पहली बरसी पर पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। उधर राहुल गांधी ने कहा है कि इस हमले का सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ?

राहुल गांधी को लताड़ते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कहा की, विदेशी महिला से जन्म लेने वाला संतान कभी भी सच्चा देशभक्त नहीं हो सकता है।

भारतीय जनता पार्टी की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा ( BJYM ) के राष्ट्रीय महासचिव अभिजात मिश्रा ने कहा की, विदेशी महिला से जन्म लेने वाले बालक की विदेशी मानसिकता को कभी नहीं बदला जा सकता, वो कभी भी सच्चा देशभक्त नहीं हो सकता। ये बात राहुल गांधी ने एक बार फिर साबित कर दी। BJYM नेता ने कहा, इन्हें कोई मतलब नहीं जवानों के शहीद होने से, इन्हें केवल अपनी राजनीति चमकानी है।

बता दें की राहुल गांधी ने पुलवामा हमले की पहली बरसी पर ट्वीट कर पूछा की, इस हमले का सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ, इस हमले की जांच में क्या सामने आया? बीजेपी की सरकार के वक्त में यह हमला हुआ था, सुरक्षा में हुई चूक के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया गया है। जब पूरा देश शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है तो राहुल गांधी पूछ रहे हैं जवानों की शहादत से किसे फायदा हुआ किसे नुकसान हुआ।