मोदी ने सभ्य भाषा में दिया राहुल गांधी को जवाब, कहा- 6 महीने में अपनी पीठ मैं और मजबूत कर लूँगा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 6 फरवरी: संसद के बजट सत्र का आज छठा दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में अपनी बात रखी. इस दौरान पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के डंडे मारने वाले बयान पर कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने कांग्रेस के एक नेता का कल वक्तव्य सुना कि 6 महीने में मोदी को डंडे मारेंगे। ये काम थोड़ा कठिन है, तो तैयारी में 6 महीने लगते ही हैं। मैंने भी तय किया है कि 6 महीने में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा। 20 साल से मैंने जिस प्रकार से गंदी गाली सुनकर खुद को गालीप्रूफ बना दिया है तो, 6 महीने ऐसी मेहनत करूंगा की मेरी पीठ को हर डंडा सहने की ताकत मिले।

बता दें की – बुधवार को दिल्ली विधानसभा के चुनाव प्रचार के दौरान, राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री को खुलेआम मॉब लिंचिंग की धमकी देते हुए कहा, ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता।