ओवैसी के मंच से लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे? इससे पहले वारिस पठान ने दी थी हिन्दुओं को धमकी

LIKE फेसबुक पेज

बेंगलुरु, 21 फ़रवरी: कर्नाटक के बेंगलुरु में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) द्वारा CAA विरोधी रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली को सम्बोधित करने के लिए पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे थे, ओवैसी रैली को संबोधित करने जा रहे थे, तभी एक लड़की उनके मंच पर पहुंची और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। बेख़ौफ़ होकर लड़की ने कई बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी भी मंच पर मौजूद थे. इसके बाद कुछ लोगों ने लड़की से माइक छीन लिया, लेकिन फिर भी वह पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाती रही। लिहाजा आयोजकों ने तुरंत पुलिस को बुलाया।

पुलिस ने प्रदर्शनकारी लड़की को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। प्रदर्शनकारी लड़की की पहचान अमूल्य के रूप में हुई है। लड़की के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए (देशद्रोह) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है की इससे कुछ घंटों पहले AIMIM के पूर्व विधायक और ओवैसी के ख़ास वारिस पठान ने हिन्दुओं को खुली धमकी देते हुए कहा था, हम भले 15 करोड़ हैं, लेकिन 100 करोड़ हिन्दुओं पर भारी पड़ेंगें। ये याद रखना।