पीएम मोदी ने किया राम मंदिर ट्रस्ट का ऐलान तो ओवैसी बोले- हम बाबरी मस्जिद को नहीं भूलेंगे

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 5 फ़रवरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को संसद में श्रीराम मंदिर ट्रस्ट ‘श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट’ बनाने की घोषणा की। इस घोषणा के बाद सांसदों ने लोकसभा में ही जय श्री राम के नारे लगाए।

पीएम मोदी की इस घोषणा के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि हम बाबरी मस्जिद को नहीं भूलेंगे। ओवैसी ने कहा, हमेशा चुनाव को देखकर ही ऐसा कदम उठाया जाता है। आप हर चीज को देख सकते हैं। चाहे वह प्रधानमंत्री हों या मुख्यमंत्री, हर फैसला चुनाव के समय को देखकर ही उठाते हैं। इसमें कोई शक करने की जरुरत नहीं है। प्रधानमंत्री ने दिल्ली चुनाव के लिए यह आखिरी पत्ता फेंका है। मुझे नहीं लगता है कि दिल्ली की जनता इस तरह की घोषणा से प्रभावित होगी, बल्कि बीजेपी चुनाव हार जाएगी।

ओवैसी ने आगे कहा, “जिन्होंने मस्जिद को शहीद किया था, जिनके ऊपर क्रिमिनल केस चल रहा है, उनको नरेंद्र मोदी ने पद्म अवार्ड से नवाजा। उनको नरेंद्र मोदी ने राज्यपाल बनाया। उनको गंगा सफाई का मंत्रालय दिया गया। जिन्होंने 6 दिसंबर को मस्जिद शहीद की थी, आज वही उस जगह पर, उस मुकाम पर जहां पर हमने सजदे किए थे, वहां पर मंदिर बनाने जा रहे हैं। आप याद रखिए कि हम याद रखेंगे अपनी मस्जिद को, हम आने वाली नस्ल को भी याद दिलाएंगे। हम नहीं भूलेंगे।