हार के बाद बोले कपिल, CAA विरोधियों और शाहीन बाग के बारे में जो कहा था उसपर आज भी कायम हूँ

नई दिल्ली, 12 फ़रवरी: दिल्लीविधानसभा चुनाव के नतीजे कल घोषित कर दिए गए? आम आदमी पार्टी ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की। आम आदमी पार्टी की आंधी में बड़े-बड़े नामी-गिनामी उम्मीदवार भी उड़ गए। जिसमें बीजेपी के कपिल मिश्रा भी शामिल हैं।

बता दें की मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने बहुत ही आक्रामक तरीके से चुनाव प्रचार किया था, यहाँ तक की उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला करार दिया था। शाहीन बाग़ के कथित धरनाबाजों पर भी जमकर जुबानी हमला बोला था। हालाँकि कपिल मिश्रा को हार का सामना करना पड़ा। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अखिलेश पति त्रिपाठी ने कपिल को शिकस्त दी।

कपिल मिश्रा के चुनाव हारने के बाद कुछ लोग सोंच रहे थे की अब कपिल मिश्रा के विचार बदल गए होंगें। लेकिन कपिल मिश्रा ने साफ़ कर दिया है की, उन्होंने CAA विरोधियों और शाहीन बाग के बारे में जो कहा था उसपर आज भी कायम हैं।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा की, मैंने जो कहा CAA के विरोधियों के बारे में या शाहीन बाग के बारे में – उस पर आज भी कायम हूँ, डंके की चोट पर, चुनाव परिणाम आज प्रतिकूल आया हैं, कल अनुकूल भी आएगा। और मेहनत करेंगे। पर इस परिणाम से , CAA या शाहीन बाग पर सोच बदल लेंगे, ये गलतफहमी मत पालिये।

loading...